Royal Enfield Bullet 350

Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एक प्रसिद्ध क्लासिक मोटरसाइकिल है जो अपनी कालजयी डिजाइन और मजबूत इंजन के लिए सराहना की जाती है। यह तीन वेरिएंट में उपलब्ध है और पांच अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। कई उत्साही लोग इस बाइक के मालिक बनने का सपना देखते हैं, लेकिन इसकी अपेक्षाकृत उच्च कीमत के कारण यह कुछ मध्यम वर्ग के व्यक्तियों के लिए एक सपना ही रह जाता है। इस पोस्ट में, हम आपको बताएंगे कि आप इस बाइक को केवल ₹9,800 की डाउन पेमेंट पर और 5 साल के किस्तों के प्लान के तहत ₹5,387 प्रति माह का भुगतान करके कैसे खरीद सकते हैं।

भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की शुरुआती कीमत ₹1.73 लाख है, और शोरूम में टॉप वेरिएंट के लिए यह ₹2.15 लाख तक जाती है। इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए, आप अपने निकटतम रॉयल एनफील्ड डीलरशिप पर जा सकते हैं और ₹9,800 की डाउन पेमेंट कर सकते हैं। इसके बाद, आप 5 साल के किस्तों के प्लान का विकल्प चुन सकते हैं, जिसमें हर महीने ₹5,387 का भुगतान करना होगा। अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपने निकटतम रॉयल एनफील्ड बुलेट डीलरशिप से संपर्क करें।

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

Royal Enfield Bullet 350 में मिलने वाले फीचर्स और इंजन

जब बात रॉयल एनफील्ड बुलेट की विशेषताओं पर आती है, तो इसमें आपको एक गोलाकार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इस क्लस्टर में स्पीडोमीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, और स्टैंड अलर्ट जैसी उपयोगी फीचर्स शामिल हैं।

Royal Enfield Bullet 350 इंजन

Royal Enfield Bullet 350 के इंजन की चर्चा करते समय, यहां आपको 349 सीसी का BS6 इंजन मिलता है, जो 20.2bhp की पावर और 27Nm के टॉर्क को उत्पन्न करता है। इसे पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ मैच किया गया है। इसके ब्रेकिंग और हार्डवेयर सिस्टम में आपको एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल-चैनल ABS के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक मिलता है, जो कि इसके बेस वर्शन में उपलब्ध होता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *